Email:wuxichangfu@163.com वूशी Changfu ट्रैक्टर विनिर्माण कं, लिमिटेड

वूशी Changfu ट्रैक्टर विनिर्माण कं, लिमिटेड

गति नियंत्रण और ड्राइविंग विधि के लिए दो पहिया चलने ट्रैक्टर

जब दो चक्र चलने ट्रैक्टर का उपयोग, विभिंन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, एक उपयुक्त गहराई और ढीली मिट्टी जब रोटरी जब तक, या एक उपयुक्त गहराई और चौड़ाई जुताई जब, यह सुनिश्चित करना है कि इंजन अतिभारित नहीं है आवश्यक है । इसके साथ ही, इस भूखंड की स्थिति पर विचार करना आवश्यक है, और गति को यथासंभव बढ़ाया जा सकता है, और गति को उचित रूप से कम किया जा सकता है ।

 

एक दो चक्रीय ट्रैक्टर की गति आमतौर पर गियर स्थिति द्वारा समायोजित किया जाता है, के बजाय जोड़ या घुटना को घटाकर, जहां तक संभव हो उच्च पहले गियर में घुटना आपरेशन प्राप्त करने के लिए समायोजित कर रहा है । दो चक्र ट्रैक्टर के ऑपरेशन तक रोटरी के दौरान, शरीर के रूप में संभव के रूप में साफ रखने के लिए, विशेष रूप से इंजन आवरण की सफाई के लिए ध्यान देना ।

 

आम तौर पर बोल, एक बहुपक्षीय क्षेत्र में से कम 3 ंयू (क्षेत्र की एक इकाई) के एक क्षेत्र के साथ, एक दो चक्र चलने ट्रैक्टर के ड्राइविंग विधि एक "सिर हल विधि" है, आम तौर पर एक सीधे विधि के माध्यम से अपनाने, और बाईपास विधि सबसे प्रत्यक्ष तरीका है । उनमें से, बाईपास विधि एक छोटा निष्क्रिय समय है, जिससे उच्च उत्पादन क्षमता बनाए रखने । बाईपास विधि आमतौर पर बाईपास की आवक को गोद ले, जो संचालित करने के लिए सुविधाजनक है और पूरी तरह से दो पहिया चलने ट्रैक्टर के प्रदर्शन का उपयोग कर सकते हैं ।

 

तथापि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आवक बाईपास विधि तक के समय में एक तरफ बारी है, जो मोड़ संभाल की दिशा में परिणाम अलग और एक लंबे समय के लिए विधानसभा के साथ संयुक्त किया जा रहा है, और एकाधिक का उपयोग वृद्धि होगी पहनते है और एल ose संतुलन । ऑपरेटर के लिए चक्कर की दिशा समायोजित flexibly करने में सक्षम होना चाहिए और बारी के लिए छोड़ दिया बारी ले लो । http://www.changfutractor.com/


कॉपीराइट © वूशी चांगफू ट्रैक्टर विनिर्माण कं, लिमिटेड सभी अधिकार सुरक्षित
QR Code
[[Html_Custom]]